यह वह स्थान है, जहां आपको सर्वाधिक सामान्य प्रश्नों के उत्तर देना चाहिए, जिन्हें संभावित ग्राहक पूछ सकते हैं. अपनी रिटर्न पॉलिसी, उत्पाद वारंटी जानकारी, शिपिंग और रिटर्ंस , इत्यादि सुरक्षित करना अच्छा विचार है. नीचे दिए गए उदाहरण देखें.
आपकी रिटर्न पॉलिसी क्या है?
हमारा कोई भी उत्पाद रिटर्न करें–खरीददारी के 30 दिनों में–कोई प्रश्न नहीं पूछा गया. हम रिटर्न शिपिंग का भुगतान भी करते हैं.
क्या आप देश से बाहर और पी.ओ. बॉक्सेज़ पते पर सामान भेजते हैं?
हां, हम डिलीवरी स्वीकार करने के सभी स्थानों पर आपका पैकेज भेजेंगे.
क्या आपकी कोई ग्राहक सेवा है?
निःसंदेह! हमारे मैत्रीपूर्ण और जानकार ग्राहक सेवा प्रतिनिधि आपके प्रश्नों का जवाब देने के लिए 24/7/365 उपलब्ध हैं.