राजनांदगांव. आज दिनांक 18 दिसंबर 2022 रविवार को गुरु घासीदास जयंती के अवसर पर आनंद वाटिका राजनंदगांव में द मॉडर्न मड़ाई ग्रुप के तत्वाधान में डांस बिहिनिया कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
उक्त कार्यक्रम के संचालक यश शर्मा ने बताया कि परम्परा ग्रुप एवं इवेन्टों इन्टरटेमेंट के तत्वाधान में दिनाक 6 से 8 जनवरी 2022 को कमला कॉलेज मैदान में संस्कारधानी राजनांदगांव में द मॉडर्न मड़ाई का आयोजन किया जायेगा, जिसके वृहत प्रचार प्रसार हेतु प्रत्येक रविवार को डांस बिहिनिया कार्यकम आयोजित किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ की परम्परा को आगे लाने एवं लोगो को जोडऩे के प्रयास को लेकर डांस बिहिनिया कार्यक्रम का आयोजन आज से आनंद वाटिका राजनांदगांव में किया गया।
उक्त कार्यक्रम के संबंध में उत्कर्ष श्रीवास्तव ने बताया कि आज रिदम वैल्यूएशन के डांसर्स द्वारा अपनी कला का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया गया जिसका आनंद बच्चे, महिला पुरुष आदि ने उठाया और अपने आपको डांस करने से रोक नही पाए, श्रीवास्तव ने बताया डांस एक ऐसा योग विद्या है जिसे नियमित करने से बीमारी दूर हो जाती है बीमारी पास नही आती। उत्कर्ष श्रीवास्तव ने कहा कि अगले रविवार 25 दिसम्बर को भी आनंद वाटिका में डांस बिहिनिया कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है जिसमें लोगों से बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है।
ज्ञात हो परंपरा ग्रुप के माध्यम से चेरिटेबल कार्यक्रम के साथ ही परंपरागत त्यौहार, नवरात्र गरबा, क्रिकेट मैच, जागरूकता कार्यक्रम एवं गरीबों को भोजन शिक्षण के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यक्रम समय – समय पर किया जाता है। आज छत्तीसगढ़ के कला एवम संस्कृति को आगे लाने का सफल प्रयास हमारे द्वारा किया जा रहा है। 

By kgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *